टॉप स्टोरीज़

CG: दिल दहलाने वाली घटना….लापरवाही से ड्राइवर ने खोला कार का गेट….टकराकर नीचे गिरा तो पुलिस की गाड़ी ने कुचला…. नम आंखों से हुई आज अंतिम संस्कार

रायगढ़, 20 नवंबर 2021। रायगढ़ में हुई एक घटना ने दिल झकझोर कर दिया है। बैडमिटन खेलने जा रहे एक स्कूली बच्चे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे के बाद बच्चे के एक्सीडेंट का LIVE वीडियो सामने आया है। वीडियो देख हर कोई सन्न है। बच्चे का नाम शिबू उर्फ लव्य मोदी है, जो रायगढ़ के इनकम टैक्स वकील का इकलौता बेटा है। घटना के CCTV फुटेज में कार चालक की लापरवाही उजागर हुई है, बेतरकीब ढंग से कार का गेट खोलने की वजह से साइकिल से आ रहा बच्चा पहले गेट से टकराया और फिर रोड पर गिर गया, तभी पीछे से आ रही पुलिस की गाड़ी ने बच्चे को कुचल लिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गयी।

 

जानकारी के मुताबिक स्थानीय सदर बाजार रोड में रहने वाले आयकर अधिवक्ता अमित मोदी का 12 वर्षीय बेटा शिबू उर्फ लव्य मोदी ओपी जिंदल स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था और हर दिन शाम में साइकिल लेकर रायगढ़ स्टेडियम में बैडमिंटन खेलने जाता था। इधर मामले में पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि कार चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक दरवाजा खोलने के दौरान टकराने से लव्य सायकल समेत गिरा और फिर नीली बत्ती लगी पुलिस गाड़ी की चपेट में भी आया इसलिए उसकी जान गई।आज दोपहर लव्य का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। आयकर सलाहकार अमित मोदी के दो संतानें थी जिसमें बेटे सिब्बू उर्फ लव और एक बेटी है मोदी परिवार में सपने में नहीं सोचा था कि इस तरह से उसके बेटे की जान चली जायेगी।

इस तरह से हुआ दर्दनाक हादसा

शनिवार की शाम चार बजे लव्य ने अपने घर से बैडमिंटन सीखने स्टेडियम निकला।  चक्रधर नगर दुर्गा चौक से एचपी गैस एजेंसी होते हुए स्टेडियम के पहले साहू साइकिल एंड ऑटो पार्ट्स दुकान में सफेद कलर के टाटा जेस्ट कार चालक वहां हवा चेक कराने रुकी थी। कार के स्टेरिंग सीट पर बैठे चालक ने जैसे ही अपनी गाड़ी का गेट खोला वैसे ही साइकिल सवार लव्य गेट से टकराया और सड़क पर जा गिरा । कार चालक की लापरवाही का शिकार बालक अपने आप को संभालते हुए उठ पाता तभी पीछे की तरफ से नीली बत्ती लगी सरकारी गाड़ी वहां से गुजरी चंद कदम दूर आगे बढ़ने वाली सरकारी वाहन अचानक रुकी और उसे चलाने वाले शख्स ने क्षतिग्रस्त साइकिल को किनारे रख पाते हुए घायल छात्र के सुध ली तो पाया कि वह जख्मी था। सरकारी गाड़ी से ही लव्य को तत्काल मेट्रो हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

Back to top button