Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी का खुलासा होते ही कैट ने दिया जबरदस्त जवाब

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी का खुलासा होते ही कैट ने दिया जबरदस्त जवाब विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें कई बार सामने आ चुकी हैं। फैंस को अब इन अफवाहों पर यकीन नहीं करना चाहिए। कैटरीना कैफ किसी निजी काम के सिलसिले में लंदन में हैं। वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अब उनकी इस ट्रिप में विक्की कौशल भी शामिल हो गए हैं। कैटरीना कैफ जनवरी 2024 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आई थीं।

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी का खुलासा होते ही कैट ने दिया जबरदस्त जवाब

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी के बाद कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें कई बार सामने आ चुकी हैं। फैंस को अब इन अफवाहों पर यकीन नहीं करना चाहिए।

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी का खुलासा होते ही कैट ने दिया जबरदस्त जवाब

 Read Also: Realme की बिक्री को मंद कर देगा 8 हजार का LAVA Yuva 3 जिसके फीचर्स टनाटन क़्वालिटी झक्कास

फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (South superstar Vijay Sethupathi) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। कैटरीना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। कैटरीना ने अभी तक अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। कैटरीना कैफ के प्रशंसक अब अभिनेत्री के आगामी प्रोजेक्ट को लेकर उत्सुक हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सितंबर में माता-पिता बनने वाले हैं। दीपिका-रणवीर से पहले रिशा चड्ढा और अली अफ्ज ने फैन्स को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी थी। कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ने बच्चे को जन्म दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के बारे में भी कहा जा रहा है कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी का खुलासा होते ही कैट ने दिया जबरदस्त जवाब

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। कैटरीना ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। कैटरीना विदेश में पली-बढ़ीं। उन्होंने फिल्म बूम के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कथिरना की मैंने प्यार क्यूं किया, नमस्ते लंदन, मेरे ब्रदर की दुल्हनिया, अजब प्रेम की गजब कहानी, राजनीति, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, सूर्यवंशी जैसी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

NW News