टॉप स्टोरीज़

Flipkart Big Billion Days Sale:हो जाएं तैयार….टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन पर 80% तक छूट…

नई दिल्ली 22 सितंबर 2023 दिवाली के आते ही बाजारों में भी खरीददारों की धूम मच जाती है। फिर चाहे वो ऑनलाइन बाजार हो या ऑफलाइन। दिवाली के मौके पर हर जगह सेल का माहौल होता है। कई सारे ऑफर भी देखने को मिलते हैं। हाल ही में फेमस ई-कॉमर्स कम्पनी Flipkart ने भी अपनी बिग बिलियन डेज सेल का ऐलान कर दिया है। Flipkart ने दिवाली से पहले बिग बिलियन डेज़ वाली सेल को लाइव कर दिया है, साथ ही ऑफर, डिस्काउंट और डील्स को भी अपने ग्राहकों के लिए पेश किया।


Flipkart Big Billion Days Sale 2023 में कंपनी ने Apple, Samsung, OnePlus, Xiaomi, Realme और iQOO जैसे ब्रैंड्स के फोन पर छूट देने की जानकारी दी है। इसके अलावा लैपटॉप, एक्सेसरीज, वियरेबल और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम को भी सेल में डिस्काउंट पर बेचा जाएगा।

फ्लिपकार्ट पर हर साल Big Billion Days Sale के दौरान होम अप्‍लाइंसेज, फैशन, ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स से लेकर एसी, एलईडी, स्‍मार्टफोन्‍स और अन्‍य गैजेट्स पर अच्‍छी खासी छूट मिलती है. इसमें साल भर के सबसे बड़े डिस्‍काउंट दिए जाते हैं. इसके अलावा क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए खास डिस्‍काउंट्स होते हैं. फेस्टिव सीजन के दौरान अगर आप कपड़ों की शॉपिंग करना चाहते हैं तो आपको बता दें‍ कि सेल में फैशन कैटेगरी पर ग्राहकों को 60-90% का डिस्काउंट दिया जा सकता है. ऐसे में कपड़े, ज्‍वेलरी और फुटवियर्स वगैरह को आप बेहद सस्‍ते दामों पर खरीद सकते हैं.

Back to top button