हेडलाइन

विधानसभा ब्रेकिंग : इस्तीफे पर सदन में हंगामा… विपक्ष ने कहा- सिंहदेव के इस्तीफे पर स्थिति स्पष्ट हो… हंगामे के बाद कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित

रायपुर 20 जुलाई 2022। शून्यकाल में आज मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत मंत्री पद से इस्तीफे का मामला गूंजा। विपक्ष ने सवाल उठाया कि टीएस सिंहदेव के द्वारा पद छोड़ने पर सरकार स्थिति स्पष्ट करे। विपक्ष ने कहा कि इस मामले में स्थिति सदन में स्पष्ट होनी चाहिये। मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सदन में मंत्री टीएस सिंहदेव के पत्र की कापी लहराई, उन्होंने कहा कि मंत्री ने जो आरोप लगाया है, उसकी जांच होनी चाहिये।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि टीएस सिंहदेव के द्वारा हड़ताल को साजिशन कराये जाने का आरोप सरकार से अविश्वास को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन ने मंत्री सिंहदेव के चार पन्नों का पत्र सदन में पढ़कर सुनाया। इस पर विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि कोई मंत्री अपने मुख्यमंत्री को पत्र लिखे, ये व्यवस्था का मामला कैसे बनेगा। उन्होंने कहा कि ये कोई संवैधानिक संकट नहीं है।

विपक्षी विधायकों ने इस मामले बार-बास कहा कि इस मामले में स्थिति सपष्ट होनी चाहिये। मंत्री के द्वारा पद छोड़ने के मामले को लेकर कार्यवाही को 10 मिनट के लिए स्थगित करना पड़ा।

Back to top button