टॉप स्टोरीज़

सात फुट लंबे एलियंस का हमला, अधिकारियों का चौंकाने वाला दावा

14 अगस्त 2023 पिछले हफ्ते, इस देश में गांव वालों ने दावा किया कि उन्होंने सात फुट ऊंचे उड़ने वाले एलियंस को देखा है। यह एलियंस गांव वालों पर हमला करके उनके चेहरे को खा लिया है। हालांकि, अब पेरू के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने इस मामले में शक का व्यक्त किया है कि गांव वाले जिन्हें “पेलाकारा” (चेहरा खाने वाले) मानते थे, वो हकीकत में मध्य और दक्षिण अमेरिका के विभिन्न हिस्सों से आए अवैध सोने के खनन सिंडिकेट के सदस्य थे।

पेरू के स्थानीय गांव वालों ने हमलावरों की पहचान कर ली। उन्होंने बताया कि उनके सिर बड़े-बड़े थे और उनका रंग चांदी की तरह था। एक रिपोर्ट के अनुसार, लोकल गांव वालों के एक समूह ने 11 जुलाई के करीब एलियनों की घेराबंदी शुरू की। उस दौरान, स्थानीय लोगों के ऊपर काले रंग के हुड में 7 फुट लंबे रहस्यमय लोगों ने हमला किया।

लोगों ने की सैन्य बल तैनात करने की मांग

कुछ लोगों ने कहा कि यह सब देखा जाना ‘मास हिस्टीरिया’ का मामला हो सकता है। पुलिस और नौसेना अब दावों की जांच कर रहे हैं। स्थानीय लोग इस क्षेत्र में एक सैन्य बल तैनात करने की मांग कर रहे हैं, जो इक्विटोस शहर से 10 घंटे की नदी की दूरी पर है। समुदाय के नेताओं ने कहा है कि ये ‘अजीबोगरीब प्राणी’ 11 जुलाई से उन्हें डरा रहे हैं। कुछ ग्रामीणों ने एलियंस को लोककथाओं का जीव, पेलाकारस जैसा बताया।

डर फैलाने की कोशिश बताया जा रहा है की गोल्ड माफिया पेरू में आतंक फैलाकर डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। जिनका मुख्य उद्देश्य लोकल लोगों को उनके घरों में बंद रखना और अवैध सोने वाली जगह से दूर रखना है। अवैध खनन करने वाली माफिया ने सबसे पहले जेटपैक का इस्तेमाल पेरू में नानाय नदी के आसपास के जंगल में सोना ढूंढने के लिए किया था।

Back to top button