पॉलिटिकलहेडलाइन

बिग ब्रेकिंग : कांग्रेस के विधायक के पास से मिले करोड़ों रूपये कैश…..नोटों से भरी कार हुई जब्त… पुलिस कर रही है पूछताछ…

कोलकाता। झारखंड से जुड़ी एक बड़ी खबर कोलकाता से आ रही है। झारखंड के तीन विधायकों के पास पुलिस ने शनिवार की देर रात करोड़ों कैश बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक नोट इतने ज्यादा है कि उन्हें गिनने के लिए काउंटिंग मशीन मंगवाई गयी है। हावड़ा सिटी पुलिस के डीसीपी साउथ प्रतिक्षा झाखरिया ने बताया है कि इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सेल कोंगारी के पास से ये नकदी मिली है। ये तीनों झारखंड के कांग्रेस के विधायक है।

पुलिस को मुखबिर से ये खबर मिली थी, जिसके बाद पंचला थाना क्षेत्र के रानीहाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर नाकाबंदी कर गाड़ी रोकी गयी। गाड़ी में तीन विधायक सवाल थे, उनकी कार की जांच में भारी संख्या में कैश मिला है।

विधायकों से पुछताछ चल रही है। हावड़ा ग्रामीण की एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि अब विधायकों से पूछताछ की जा रही है। यह पैसे कहां से आये और इसे कहां ले जाया जा रहा था, इस पर पूछताछ की जा रही है। इरफान अंसारी झारखंड के जामताड़ा से विधायक हैं, कच्छप रांची के खिजरी से विधायक हैं और कोंगारी सिमडेगा के कोलेबिरा से विधायक हैं।

विधायकों के पास से कैश बरामद होने के बाद टीएमसी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- यह पूरी तरह से चौंकाने वाला! कार से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुआ. झारखंड कांग्रेस के विधायकों को हावड़ा में रोका गया. टीएमसी ने सवाल किया कि क्या ईडी कुछ चुनिंदा लोगों के खिलाफ ही कार्रवाई कर रही है?

Back to top button