क्राइमहेडलाइन

गर्लफ्रेंड की बेवफाई में पिट गया ब्वायफ्रेंड: एक ही वक्त में दो-दो ब्वायफ्रेंड से लड़की करती थी बात… बेवफाई में जमकर बरसे लात घूंसे

जगदलपुर 6 नवंबर 2022। ये इश्क चीज ही ऐसी है…अब जगदलपुर का ही मामला देख लीजिये। गर्लफ्रेंड की बेवफाई में ब्वायफ्रेंड इस कदर भिड़े कि एक ब्वायफ्रेंड ने दूसरे ब्वायफ्रेंड की तबीयत से कुटाई कर दी। मामला जगदलपुर पीजी कॉलेज का है। जहां छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। यह मारपीट गर्लफ्रेंड को लेकर बताई जा रही है। गर्लफ्रेंड की बेवफाई के चलते छात्रों की यह आपसी मारपीट की घटना हुई।

कॉलेज कैंपस के बाहर इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां पड़ रही एक लड़की कॉलेज के एक ही वक्त में दो दो लड़कों के साथ बातचीत कर रही थी। इस बात का पता जब लड़की के बॉयफ्रेंड को चला तो फिर दोस्तों के साथ मिलकर दोनों प्रेमी के गुटों में आपसी झड़प हो गई। इस वीडियो में छात्र एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाते दिख रहे हैं। इसी बीच उठापटक का वीडियो भी सामने आया है।

PG कॉलेज के कुछ छात्रों ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि एक लड़की दो अलग-अलग लड़कों से बातचीत करती थी। उसके पहले बॉयफ्रेंड को जब पता चला तो वह दूसरे की अपने अन्य दोस्तों के साथ पिटाई करने पहुंच गया। जिसकी पिटाई किए उस छात्र के दोस्त भी वहीं मौजूद थे। ऐसे में करीब 10 से 12 लड़कों में जमकर मारपीट हुई। पास में खड़े कुछ अन्य छात्रों ने मामले का वीडियो बना लिया।

Back to top button