शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षक की बेरहमी : 7 साल के बच्चे को इतना पीटा की मर गया… फिर क्लास के दूसरे बच्चो ने उठाया तो उठा नहीं, सर बोले- लगता है मर गया चलो….

बिहार 24 मार्च 2023 बिहार के सहरसा जिले में शुक्रवार को शिक्षक द्वारा कथित रूप से की गई पिटाई के बाद सात साल के एक बच्चे की मौत हो गई।
पीड़ित आदित्य कुमार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के एक निजी स्कूल में एलकेजी का छात्र था। वह पिछले 10 दिनों से हॉस्टल में रह रहा था।

उसके माता-पिता पास ही मधेपुरा जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, स्कूल प्रशासन ने आदित्य के माता-पिता को सूचित किया कि वह बेहोश हो गया है और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला बिहार के सहरसा सिमरी बख्तियारपुर थाने के हुसैन चक इलाके का है, जहां 7 साल के आदित्य की स्कूल संचालक सुजीत कुमार ने हत्या कर दी है. आदित्य बोधि पब्लिक स्कूल की कक्षा LKG में पढ़ता था. स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले दूसरे स्टूडेंट शिवम ने बतया कि टीचर ने आदित्य को इसी लिए मार डाला क्योंकि वह होमवर्क करके नहीं आया था.

छात्र की मौत की खबर आरोपी शिक्षक को सुबह उस समय मिली, जब आदित्य के बगल में सो रहा चौथी क्लास में पढ़ने वाला शिवम कुमार उसे जगाने गया। आदित्य के शरीर में किसी तरह की हलचल नहीं देखने पर शिक्षक सुजीत कुमार को सारी बातों की जानकारी दी।

इसके बाद स्कूल संचालक ने बच्चे के पिता को फोन कर कहा कि आपका बच्चा बेहोश हो गया है। अस्पताल ले जा रहे हैं, आकर देख लीजिए। पिता के पहुंचने से पहले ही अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया था।

अब जानिए डॉक्टर ने क्या कहा
अस्पताल में मौजूद डॉ. दिनेश कुमार ने बताया कि मेरे नर्सिंग होम आने से पहले ही बच्चे की मौत हो चुकी थी। मेरे क्लिनिक पर मृत अवस्था में बच्चे को लाया गया था।

मौत कैसे हुई इस पर उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि किस कारण से बच्चे की मौत हुई है। वैसे बच्चे के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। हो सकता है हार्ट अटैक से भी मौत हुई हो।

Back to top button