हेडलाइन

ब्रेकिंग : आतंकियों की फायरिंग से पुलिसकर्मी घायल , पेट और बाजू में लगी गोली..

श्रीनगर 9 दिसंबर 2023|जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर में आतंकियों के हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. आतंकियों ने श्रीनगर के बेमिना इलाकों में फायरिंग की है. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. सुरक्षाबलों की ओर से लगातार फायरिंग करने वाले आतंकियों की तलाश की जा रही है. इससे पहले, 29 अक्‍टूबर को श्रीनगर में एक पुलिसकर्मी पर फायरिंग की गई थी, जिनका गुरुवार को दिल्‍ली में निधन हो गया.

जानकारी के अनुसार, पुलिसकर्मी हफीज पुत्र गुलाम हसन निवासी हमदेना कालोनी बेमिना इलाके में खड़ा था। तभी आतंकियों ने उसके पास आकर हमला कर दिया। आतंकियों ने उस पर फायरिंग कर दी। इस हमले में पुलिसकर्मी घायल घायल हो गया, उसे दो गालियां लगी है। जिसमें से एक गोली पेट दो दूसरी बाजू पर लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके में दहशत हो गई।

पुलिस ने कहा कि मोहम्मद हाफिज चाड उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह के रहने वाले हैं और वर्तमान में बेमिना में रहते हैं.

29 अक्‍टूबर को भी आतंकियों ने की थी वारदात
बता दें कि श्रीनगर स्थित ईदगाह मैदान में 29 अक्‍टूबर को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के निरीक्षक मसरूर वानी को गोली मार दी थी, जिन्‍हें बाद में इलाज के लिए दिल्‍ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था. गुरुवार को उनकी मौत हो गई.

Back to top button