हेडलाइन

ब्रेकिंग : भयानक हादसा ,2 बसें आपस में टकराईं , 40 लोग घायल, यात्रियों में मची चीखपुकार ..

उत्तर प्रदेश 15 जनवरी 2024|उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार की तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दो बसें आपस में टकरा गईं। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में 40 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बसों को हटवाकर यातायात सुचारू करा दिया गया है।

कैसे हुआ हादसा?
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के पास माइल स्टोन 110 राया कट पर सुबह करीब 3 बजे दो बसें आपस में टकरा गईं। इस हादसे में 40 लोग घायल हुए जिनमें से 31 को घायलों को जिला अस्पताल और र 9 अन्य घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

गौरतलब है कि यूपी समेत उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है. जिसके चलते सड़क पर वाहनों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे की वजह से दो बसें आपस में टकरा गईं. क्रेन की मदद से बसों को रास्ते से हटवाया गया. घटना के वक्त कोहरा इतना घना था कि रेस्क्यू करने में भी दिक्कत आ रही थी.

मौसम विभाग ने आज यूपी के 53 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, जिसकी वजह से रोड पर विजिबिलिटी काफी कम है. घने कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह से हाइवे पर अक्सर एक्सीडेंट हो जाते हैं.

Back to top button