बिग ब्रेकिंग

शादी से पहले दुल्हन की मौत: शरीर पर केरोसिन डाल युवती ने दी जान, शादी के जश्न के बीच मचा कोहराम…

बालोद 23 मार्च  2024
जिले के कुरदी गांव में एक युवती ने आज दोपहर में अचानक अपने आप को आग के हवाले कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवती ने जब घटना को अंजाम दिया उस दौरान उनका बड़ा भाई और मां मजदूरी करने के लिए गये हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन्दा थाना इलाके के कुरदी गांव की रहने वाली 20 साल की तामेश्वरी रावटे ने आज दोपहर 11 से 12 बजे के बीच अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि शरीर में आग लगने के बाद जब युवती चिल्लाने लगी तो आसपास के लोगों ने उनके घर जाकर देखा। तब तक युवती आग से बुरी तरह झुलस चुकी थी। जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था। मृतिका की मां खेती काम करने के लिए दूसरे गांव गई हुई थी तो वहीं उनका बड़ा भाई मनरेगा काम करने के लिए गया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक पिता की मौत के बाद युवती अपने बड़े भाई और मां के साथ अपने नानी के घर कुरदी गांव में रहने थे। बताया जा रहा है कि 15 अप्रैल से युवती की शादी होने वाली थी। उससे पहले उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। अर्जुन्दा पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button