हेडलाइन

ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री ने ली अफसरों की बैठक, कानून व्यवस्था पर दिये सख्ती के निर्देश राजस्व मामलों में देरी पर नाराज

रायपुर 22 दिसंबर 2023। मुख्यमंत्री ने आज अधिकारियों की बैठक ली। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कानून-व्यवस्था पर सख्त निर्देश दिये हैं। नून व्यवस्था पर कलेक्टर , एसपी को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज दिखना चाहिए। जुआ-सट्टा, अवैध शराब की बिक्री पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। उन्होंने वीसी के माध्यम से कलेक्टर को निर्देश दिये। मुख्यमंत्री राजस्व मामलों के निराकरण की देरी पर भी सख्त दिखें। उन्होंने कहा कि राजस्व प्रकरण निराकरण में देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ‘राज्य में कहीं से भी शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। राजस्व से जुड़े सभी काम तत्काल होने चाहिए ।

वहीं साय कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक भी अब से कुछ देर पहले खत्म हो गयी है। करीब दो घंटे चली इस बैठक में विभागीय एंजेडों से हटकर सामान्य रूप से चर्चा की गयी है। बैठक के बाद मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक थी, जिसमें कोई विषय नहीं था। सामान्य रूप से चर्चा की गयी है। प्रदेश के हित को लेकर सामान्य रूप से बातें हुई है। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर मंत्रिमंडल में जरूर बातें हुई है। मुख्यमंत्री अभी कलेक्टर और सीएमएचओ के साथ बातें करेंगें और आवश्यक दिशा निर्देश देंगे।

दरअसल प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना का खतरा बढ़ा है। कल ही एक साथ तीन कोरोना के मरीज आये थे। रायपुर, बिलासपुर और कांकेर में कोरोना के एक-एक मरीज मिले थे। रायपुर में जहां एम्स की एक नर्स कोरोना संक्रमित मिली है, वहीं बिलासपुर में और कांकेर में भी एक-एक मरीज मिला है। जाहिर है कोरोना के बढ़े खतरे के बीच संक्रमण का खतरा काफी चिंता की बात है। वो भी तब जब क्रिसमस और न्यू ईयर का सेलिब्रेशन आ रहा है।

Back to top button