क्राइमहेडलाइन

CG : मेडिकल काॅलेज अस्पताल में पार्किंग को लेकर बवाल: महिला और उसके बेटे के साथ डाॅक्टर ने की मारपीट, जवाब में महिला ने भी डाॅक्टर पर उठाये हाथ

कोरबा 17 जनवरी 2023। कोरबा में मेडिकल काॅलेज अस्पताल में पार्किंग स्टैड की महिला स्टाॅफ और डाॅक्टर के बीच मारपीट की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद इतना बड़ा कि तैश में आकर डाॅक्टर ने पहले महिला के नाबालिग बेटे पर हाथ उठा दिया, इसके बाद जब बीच बचाव करने महिला आई तो उसे भी डाॅक्टर ने धकेलते हुए जमकर गाली-गलौज किया गया। इस दौरान महिला और उसके बेटे ने भी डाॅक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ झूमाझटकी की गयी। घटना का विडियों अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वही सिविल लाइन थाना में दोनों पक्षों ने अपनी शिकायत दर्ज करायी है।

जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा में मंगलवार को वाहन पार्किंग में गाड़ी खड़े करने को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि अस्पताल के 2-3 डॉक्टर जब स्टैंड पर अपनी गाड़ी खड़ी करने के लिए पहुंचे, तब वहां मौजूद महिला स्टाफ और उसके नाबालिग बेटे डाॅक्टर की बहस हो गयी। विवाद बढ़ने पर स्थित गाली गलौज और हाथापाई तक पहुंच गया। इसके बाद डॉक्टर ने महिला और उसके बेटे की पिटाई कर दी। इस घटना के दौरान पीड़ित महिला और उसके बेटे ने भी बचाव में झूमाझटकी करते हुए डाॅक्टरों के साथ मारपीट की। इस पूरे घटना के दौरान अस्पताल कैम्पस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया।

जिसे देखने मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना जिला मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को भी दी गई। मौके पर प्रबंधन के अधिकारी पहुंचे और बीच-बचाव कर मामला शांत कराया गया। उधर इस पूरे घटना के दौरान कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिला मेडिकल कॉलेज के सह अधीक्षक रविकांत जटवार ने बताया कि मामले की जानकारी ली गई है। दोनों ही पक्षों ने सिविल लाइन थाने में अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराई है। ऐसी स्थित दोबारा उत्पन्न ना हो इसके लिए प्रबंधन की ओर से उच्च अधिकारियों से बात कर फैसला लिया जाएगा। वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Back to top button