ब्यूरोक्रेट्स

ACP ने पहले पत्नी-भतीजे को मारी गोली,फिर खुद भी की खुदकुशी….

पुणे 24 जुलाई 2023 महाराष्ट्र के पुणे में रविवार की देर रात सामने आए एक सनसनीखेज वारदात में अमरावती के एसीपी भरत गायकवाड़ ने अपनी पत्नी और भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद गायकवाड़ ने खुद को भी गोली मार कर सुसाइड कर ली। अमरावती में पोस्टेड एसीपी भरत गायकवाड़ की पत्नी और बच्चे पुणे में रहते थे। पुणे पुलिस में इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है। पुलिस इस तिहरे हत्याकांड में हर पहलू से जांच कर रही है।

पहले पत्नी फिर भतीजे और आखिर में खुद को मार ली गोली
मामले की जांच कर रही पुणे पुलिस की टीम के मुताबिक अमरावती एसीपी भरत गायकवाड़ ने अपने पुणे आवास पर रविवार की रात करीब 3.30 बजे इस खतरनाक वारदात को अंजाम दिया था। शुरुआती जांच के हवाले से स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसीपी गायकवाड़ ने अपनी पत्नी 44 साल की मोनी गायकवाड़ को पहले गोली मार दी। गोली की तेज आवाज सुनकर देखने पहुंचे भतीजे 35 साल के दीपक गायकवाड़ को भी शूट कर दिया। इसके बाद उन्होंने खुद को भी गोली मार ली।

अमरावती से घर आए थे गायकवाड़
पुणे में बानेर इलाके में 57 साल के एसीपी भरत गायकवाड़ का बंगला है। गायकवाड़ अमरावती में एसीपी के पद पर तैनात थे और घर आए हुए थे। सोमवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एसीपी ने कथित तौर पर सबसे पहले अपनी पत्नी के सिर में गोली मारी।

गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा और भतीजा दौड़कर आए और दरवाजा खोला। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, उन्होंने कथित तौर पर अपने भतीजे पर गोली चला दी, जो सीने में लगी। बाद में गायकवाड़ ने खुद को सिर में गोली मार ली। तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के पीछे के कारणों को तलाश रही पुलिस
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान पुलिस अधिकारी की पत्नी मोनी गायकवाड़ (44) और भतीजे दीपक (35) के रूप में हुई है। चतुरश्रृंगी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Back to top button