हेडलाइन

CC ब्रेकिंग – भाई,बहन की मौत : स्कुल जा रहे साइकिल सवार भाई,बहन को हाईवा ने कुचला,लोगों में आक्रोश,इलाके में छाया मातम…

बिलासपुर 2 सितंबर 2023|छत्तीसगढ़ के न्यायधानी में हुए हुए भीषण सड़क हादसे भाई बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।बताया जा रहा है कि यहाँ भाई बहन साईकिल में सवार होकर स्कुल के निकले थे,उसी दौरान तेज रफ्तार हाईवा ने दोनों को चपेट में लेकर कुचल दिया। बताया जा रहा है कि हादसे को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है,इधर पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक दिल दहला देने वाली ये हादसा बिलासपुर के सिरगिट्टी इलाके में हुई। जहाँ भाई और बहन साईकिल में सवार होकर स्कुल जा रहे थे।उसी दौरान सिरगिट्टी नगर निगम जोन 2 ऑफिस जाने वाले मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार हाईवा ने दोनों बच्चों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी,जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे
सिरगिट्टी सरकारी स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे।बताया जा रहा है कि इस मार्ग में
स्पीड ब्रेकर और बैरिकेड्स के लिए प्रशासन को बार बार सुचना देने के बाद भी किसी ने सुध नहीं लिया।लिहाजा कोई भी वाहन इस मार्गसे फर्राटे भरते हुए निकल जाती है।

इधर इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं भाई,बहन के मौत पूरे इलाके में मातम पसर गया है। और परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। वहीं सूचना मिलते ही सिरगिट्टी पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button