क्राइम

CG: स्टॉप डेम में डूबे 2 दोस्त, बाइक धोने के दौरान फिसला पैर, SDRF की टीम कर रही रेस्क्यू ऑपरेशन

दुर्ग 13 जुलाई 2023। दुर्ग जिला में दोस्तों के साथ स्टाॅप डैम घूमने गये दो युवक पानी में बहकर डूब गये। बताया जा रहा हैं कि तांदुला नदी पर बने स्टॉप डैम में बाइक धोने के दौरान पैर फिसलने से दो युवक बह गए। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू के लिए बुलाया गया। देर शाम तक स्टाॅप डेम में रेस्क्यू आॅपरेशन चलाया गया, लेकिन दोनों दोस्तों का कोई पता नही चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले के अंडा क्षेत्र में रहने वाले चुम्मन ठाकुर और शिवम अच्छे दोस्त हैं। बताया जा रहा हैं कि आज दोपहर चुम्मन, शिवम और अपने चार अन्य दोस्तों के साथ अंडा से कुछ दूर विनायकपुर के पास तांदुला नदी में बने अमटी स्टॉप डैम की तरफ गए थे। चुम्मन ने अपनी बाइक को धोने के लिए स्टॉप डैम में चढ़ाया था। दोपहर के वक्त शिवम और चुम्मन बाइक को धो रहे थे, तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और दोनों बाइक के साथ नदी के तेज बहाव में गिर गए। उनके दोस्तों ने शोर मचाया लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला।

आसपास मौजूद लोगों ने अंडा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने एसडीआरएफ दुर्ग की टीम को फौरन मौके पर मदद के लिए बुलाया गया।एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद देर शाम तक दोनों युवकों की तलाश करती रही। लेकिन रात हो जाने के कारण टीम को काई खास सफलता नही मिल सकी हैं। एसडीआरएफ की टीम का कहना हैं कि रात में अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू आॅपरेशन को दूसरे दिन सुबह शुरू किया जायेगा। उधर घटना की जानकारी के बाद से दोनों युवकों के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

Back to top button