टॉप स्टोरीज़

CG-32 स्कूली बच्चे पॉजेटिव : सरकारी स्कूल में बड़ी संख्या में छात्र मिले संक्रमित, मचा हड़कंप… शिक्षक व छात्र के पॉजेटिव मिलने के बाद कराया गया था सभी बच्चों का टेस्ट… स्कूल किया गया बंद

मुंगेली 1 फरवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार कम भले हुई है, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। सबसे ज्यादा खतरा छोटे-छोटे बच्चों पर मंडरा रहा है। हालांकि सावधानियों के बीच स्कूल खुलना भी जारी है, इसी बीच मुंगेली में कोरोना संक्रमित स्कूली बच्चे मिलने से हड़कंप मच गया है। मुंगेली के एक सराकरी स्कूल में एक साथ 32 बच्चे पॉजेटिव मिले हैं।

पथरिया ब्लाक के शासकीय हाईस्कूल में स्कूली बच्चों के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद स्कूल को बंद करने का आदेश दे दिया गया है। 2 दिन पहले स्कूल में 2 शिक्षक और 4 छात्र पॉजेटिव मिले थे, जिसके बाद सभी बच्चों का टेस्ट कराया गया, जिसमें 32 बच्चों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। आपको बता दें कि मुंगेली के पथरिया ब्लाक में संक्रमण कम था, जिसकी वजह से यहां स्कूलों को खुला रखा गया था।

इससे पहले भी मुंगेली के स्कूल में कोरोना विस्फोट हुआ था। मुगेली के नवोदय विद्यालय में 40 से ज्यादा बच्चे संक्रमित हो चुके थे। इधर स्कूली बच्चों का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है।

Back to top button