बिग ब्रेकिंग

CG- कांग्रेस नेता के घर हथियारबंद बदमाशों का धावा, महिलाओं को कटटे की नोक पर रखकर जेवरात और कैश लूटकर हुए फरार, पुलिस बदमाशों का सुराग जुटाने अब कर रही…….

अंबिकापुर 22 अप्रैल 2022 । अंबिकापुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां नकाबपोश बदमाशों ने कांग्रेस नेता के घर में धावा बोलकर महिलाओं से सोने के जेवरात और नगदी की लूट कर फरार हो गये। घटना में तीन नकाबपोश बदमाशों के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही हैं, जिन्होने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है।

पूरा घटनाक्रम अंबिकापुर जिला के सीतापुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि सीतापुर के केरजू क्षेत्र में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेंद्र अग्रवाल का परिवार निवास करता हैं। गुरूवार की शाम सुरेंद्र अग्रवाल किसी काम से ब्लॉक अध्यक्ष से मुलाकात करने घर से रवाना हुए थे। घर पर सुरेंद्र अग्रवाल की दो बहु मौजूद थी। इसी दौरान शाम 7 से 8 बजें के बीच बाईक पर सवार तीन नाकाबपोश बदमाश घर पर पहुंचे। हथियारबंद बदमाशों ने घर में घूसने के बाद दोनों बहुओं पर कटटा तान दिया, और उनके गले से सोने का चैन और कान की बाली उतरवाने के साथ ही गल्ला में रखे कैश की लूट करने के बाद मौके से फरार हो गये।

उधर लूट की जानकारी महिलाओं ने सुरेंद्र अग्रवाल को मोबाईल पर फोन करके दिया। जिसके बाद कांग्रेस नेता और उनके कार्यकर्ता घर पर पहुंचे। कटटे की नोक पर हुई इस लूट की जानकारी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर फरार लुटेरो का सुराग जुटाने क्षेत्र के सीसीटीवी को खंगाल रही हैं। अंबिकापुर के एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि बदमाशों ने सोने की चैन और 5 हजार रूपये कैश लूटकर फरार हुए हैं। पुलिस टीम इस वारदात पर बदमाशों का सुराग जुटाने अलग-अलग ऐंगल पर काम कर रही हैं। एडिशनल एसपी ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेने की उम्मींद जताई हैं।

Back to top button