बिग ब्रेकिंग

CG बिग ब्रेकिंग: किडनैपर के चंगुल से छात्र को पुलिस ने किया बरामद….10 लाख की मांगी थी फिरौती….ट्यूशन जाने के दौरान रास्ते से हुआ था अपहरण…IG-SP कुछ देर में करेंगे खुलासा

बिलासपुर 26 अक्टूबर 2021। बिलासपुर से अपहृत छात्र को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने छात्र को अपहर्ताओं के चंगुल से संकरी के करीब से बरामद किया है।।पुलिस ने इस मामले में 8 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। दरअसल तखतपुर इलाके से ट्यूशन गये छात्र का अपहर्ताओं ने आज सुबह करीब 11 अपहरण कर लिया था।

परिजनों के मुताबिक शाम करीब 4 बजे अपहरणकर्ताओं की तरफ से परिवार को फोन कर 10 लाख की फिरौती मांगी गई थी, जिसके बाद पुलिस इस मामले में एक्टिव हुई और देर रात पुलिस ने छात्र को किडनैपर के चंगुल से छुड़ा लिया।

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर जिले के तखतपुर निवासी शशिकांत पाण्डेय के 15 वर्षीय बालक हिमालया पाण्डेय का सुबह करीब 11 बजे अपहरण कर लिया गया था। घटना के वक़्त छात्र ट्यूशन के लिए निकला था है, लेकिन रास्ते से ही बच्चा गायब हो गया। इधर, ट्यूशन टीचर ने हिमालया पाण्डेय के ट्यूशन ना आने की परिजनों को जानकारी दी। शाम करीब 4 बजे परिजनों को 10 लाख की फिरौती का काल आया, जिसके बाद परिजनों को अपहरण हो जाने की जानकारी मिली। किडनैपिंग का एहसास होते ही परिजनों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद बिलासपुर एसएसपी दीपक कुमार झा ने सायबर सेल और स्पेशल टीम को अलर्ट किया गया, किडनैपर्स का लोकेशन तलाशने में जुटी पुलिस को बच्चे के संकरी क्षेत्र में होने की सूचना मिली।
पुलिस ने जाल बिछाकर 8 अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया, वही छात्र को भी बरामद किया।। जानकारी के मुताबिक छात्र के पिता ने कुछ दिन पहले ही लाखों की जमीन बेची थी, इसी लालच में बच्चे के अपहरण की प्लानिंग की। कुछ देर में पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

Back to top button