हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : 12 स्कूली बच्चे घायल, स्कूल खुलते ही मचा हड़कंप, मधुमक्खियों ने किया स्कूली बच्चों पर हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

कांकेर 26 जून 2023 प्रदेश में आज से नये शिक्षण सत्र की शुरूआत हुई है। इसी बीच स्कूली बच्चों को लेकर कांकेर से बड़ी खबर आ रही है,बताया जा रहा है कि यहाँ भानुप्रतापपुर इलाके के प्राथमिक शाला करमोती के 12 बच्चों को मधुमक्खी ने डंक मार दिया है। जिससे सभी बच्चे घायल हो गये। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानुप्रतापपुर में इलाज के लिये ले जाया गया।जहाँ विकासखंड शिक्षा अधिकारी सदेसिंह कोमरा भी बच्चों का हाल जानने पहुँचे।

जानकारी के मुताबिक पुरा मामला कांकेर के भानुप्रतापपुर इलाके के करमोती गाँव का है। जहाँ के प्राथमिक शाला में नये शिक्षण 2023 – 24 के पहले दिन बच्चे उत्साह के साथ स्कुल गये हुए थे। तभी शाला प्रवेशोत्सव के दौरान स्कुल के छत पर डेरा जमाये बैठे मधुमक्खियों का झुंड छत्ते से उड़कर आया और करीब दर्जन बच्चों पर हमला कर डंक मार दिया जिससे सभी बच्चे घायल हो गये। बच्चों की उम्र 7 से 12 वर्ष बताई जा रही है।

इधर मधुमक्खियों के हमले से स्कुल में हड़कंप मच गया। वहीं सभी घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानुप्रतापपुर उपचार के लिये ले जाया गया था। जहाँ इलाज के बाद सभी बच्चों की हालत समान्य बताई जा रही है।

Back to top button