हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : दो बसों के बीच भीषण टक्कर,तीन यात्रियों की हालत गंभीर,20 से ज्यादा लोग घायल…हादसे के बाद मची चीखपुकार…

गरियाबंद 14 सितम्बर 2023||छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में दो यात्री बसों के बीच भीषण टक्कर हुआ है। इस हादसे में 20 ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है,जिन्हें इलाज के रायपुर रिफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा गरियाबंद के पांडुका थाना इलाके का है। जहाँ परमेश्वरी ट्रेवल्स की बस यात्री लेकर गरियाबंद से राजिम के लिये निकली थी,वहीं शिवराज ट्रेवल्स की यात्री बस विपरीत दिशा यानी राजिम से गरियाबंद जा रही थी। उसी दौरान पोड़ गाँव के मुक्तिधाम के पास यात्रियों से भरी दोनों बसों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी।जिससे दिनों बसों की परखच्चे उड़ गये,वहीं हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार अफरा – तफरी मच गयी,इस भीषण हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गये जबकि एक बस चालक सही दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दोनों बस में करीब 100 यात्री सवार थे।बताया जा रहा है कि घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल है। जिनका पांडुका और राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है। इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजवाया।वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Back to top button