हेडलाइन

CG- मतदानकर्मियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, पुलिस जवान व चुनाव कर्मी थे सवार, मची अफरा तफरी

गरियाबंद 16 नवंबर 2023।चुनाव डयूटी में जा रहे मतदानकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। घटना उस वक्त की है, जब मतदानकर्मियों की बस और पिकअप वाहन में टक्कर हो गयी। हालांकि इस घटना में किसी भी मतदानकर्मी के घायल होने की खबर नहीं है।

आपको बता दें कि मतदानकर्मियों और जवानों को लेकर एक बस गरियाबंद से राजिम के लिए रवाना हो रही थी। इसी दौरान पांडुका में बस की पिकअप से टक्कर हो गयी। हादसा बारूका नाका से होकर गुजरने के दौरान की बतायी जा रही है। हादसे के बाद मतदानकर्मियों को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।

मतदानकर्मियों को लेकर जा रही बस का स्टेयरिंग फेल

एमसीबी जिले के दूरस्थ वनांचल क्षेत्र भरतपुर विकासखंड के छह मतदान दलों को लेकर जा रही बस स्टेयरिंग फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। राहत की बात यह रही कि इसमें किसी प्रकार की हानि नहीं हुई और दूसरी बस से मतदान दलों को रवाना किया गया।विधानसभा चुनाव करवाने बस से निकले चुनाव कर्मचारी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक विधानसभा क्षेत्र भरतपुर सोनहत वनांचल क्षेत्र जिला मुख्यालय से दूर होने के कारण मनेंद्रगढ़ से बुधवार दोपहर एक बजे रवाना हुई। इसमें भरतपुर सोनहत विकासखंड के खिरकी, नवगई, कमर्जी, नेउर मुरकिल व रिसागाड़ा के छह मतदान दल सवार थे। दोपहर लगभग तीन बजे धोवाताल के पास बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जंगल में उतर गई। राहत की बात यह रहीं कि इसमें बस में सवार मतदान दल के किसी कर्मचारी को चोट नहीं आई वहीं सभी मतदान सामाग्री भी सुरक्षित है।

Back to top button