हेडलाइन

CG – महिला से लाॅज में गैंगरेप: परिचित शख्स ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला से की हैवानियत, घटना के बाद दोबारा महिला पर आरोपी बना रहे थे दबाव

महासमुंद 19 मई 2024। महासमुंद जिले के बसना में एक विवाहित महिला के साथ लाॅज में गैंगरेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि महिला के पति की तबियत खराब होने पर परिचित शख्स उसे इलाज कराने अस्पताल लेकर पहुंचा था। जहां से लौटने के दौरान उसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने वारदात में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,वहीं एक आरोपी अब भी फरार है।

महिला के साथ गैंगरेप की ये घटना बसना थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम 28 दिसंबर 2023 का बताया जा रहा है। पीड़ित महिला द्वारा पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक महिला का पथरी का ईलाज रसोड़ा के अस्पताल में चल रहा था। वारदात के दिन सुबह उसे पथरी का दर्द उठा था। महिला का पति बीमार होने के कारण उसे अस्पताल ले जाने में असमर्थ था। जिस पर उसके पति ने अपने गांव के ही मित्र लक्ष्मीधर साहू को अस्पताल से चेकअप कराकर लाने को कहा गया। इसके बाद आरोपी लक्ष्मीधर साहू महिला को बाइक पर लेकर अस्पताल पहुंचा, वहां इलाज के बाद पिरदा पेट्रोल पंप के पास गाड़ी खड़ाकर गाड़ी खराब होने की कहानी बनाया गया।

पीड़ित महिला की माने तो आरोपी ने अपने दूसरे आरोपी साथी प्रीतम नायक को मौके पर बुलाया। मौके पर कार से पहुंचा दूसरे आरोपी ने बसना में कुछ निजी काम की बात कही। जिस पर आरोपी लक्ष्मीधर साहू ने महिला को काम खत्म होने तक लॉज में रूककर इंतजार करने के लिए मना लिया गया और उसे लॉज लेकर पहुंचा। इस दौरान आरोपी ने अपने नाम से लॉज में कमरा लिया। कुछ देर बाद आरोपी के अन्य साथी भी लॉज में पहुंच गए और सभी ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए, घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की बात कही थी। इस घटना से आहत महिला लोक-लाज के डर से चुप रह गई।

लेकिन इस घटना के बाद एक बार फिर आरोपियों ने महिला को हवस का शिकार बनाना चाहा। आरोपियों ने 3 मई को महिला पर दोबारा मिलने का दबाव बनाने लगे। जिस पर महिला ने अपनी पूरी आप बीती अपने पति को बताई। महिला के पति ने सामाजिक बैठक कर मामले में एफआईआर दर्ज कराने की ठानी। और 15 मई को थाना पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस में मामला दर्ज होते ही पुलिस ने इस वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हे न्यायायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही तीसरे अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button