हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : PM मोदी से छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायकों की मुलाकात स्थगित.. 5 अप्रैल को होनी थी विधायकों संग मुलाकात..

रायपुर 3 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायकों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Meeting of Chhattisgarh BJP MLAs with PM Modi postponed) से होने वाली मुलाकात टल गयी है। 5 अप्रैल को ये मुलाकात होनी थी, लेकिन प्रधानमंत्री की व्यस्तता की वजह से मुलाकात टल गयी है। माना जा रहा है कि बजट सत्र के बाद ये मुलाकात होगी। NW न्यूज से नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की व्यस्तता की वजह से मुलाकात का कार्यक्रम टल गया है, जल्द ही नयी तारीख तय होगी, जिसके बाद छत्तीसगढ़ के विधायक मुलाकात के लिए जायेंगे।

आपको बता दें कि चुनावी सुगबुगाहट के बीच प्रधानमंत्री मोदी के साथ छत्तीसगढ़ के विधायकों की मुलाकात 5 अप्रैल को होनी तय थी। तारीख और वक्त दोनों तय हो चुका था, लेकिन प्रधानमंत्री अचानक कार्यक्रम की वजह से मुलाकात को टाल दिया गया। पीएमओ की तरफ से नेता प्रतिपक्ष को इस बाबत सूचना भेजी गयी थी। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष कार्यालय ने सभी विधायकों को इसकी सूचना दे दी गयी।

NW न्यूज से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया कि ..

5 अप्रैल की जो मुलाकात थी, वो प्रधानमंत्री की व्यस्तता की वजह से टल गयी है। जल्द ही नयी तारीख आयेगी, सत्र के बाद नयी तारीख हो सकती है। फिलहाल जो मुलाकात होनी थी, वो स्थगित हो गयी है।

नारायण चंदेल, नेता प्रतिपक्ष

मुख्यमंत्री ने साधा था निशाना

मुख्यमंत्री ने 5 अप्रैल को भाजपा विधायकों के प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात को लेकर कहा कि चुनाव नजदीक इसलिए विधायक PM से मिल रहे हैं। मुलाकात के दौरान BJP विधायक राज्य के हितों पर चर्चा नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि BJP राज्य का हित नहीं चाहती, BJP 20 क्विंटल धान खरीदी को रोकना चाहती है, BJP आर्थिक सर्वे को रोकना चाहती हैं।

Back to top button