बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING- प्राईवेट हॉस्पिटल से 5 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, प्रशासन ने हॉस्पिटल को किया सील…. मचा हड़कंप

बेमेतरा 9 जून 2022 । बेमेतरा से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां संचालित ए.के.मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल से पुलिस ने 5 लाख रूपये के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया हैं। अस्पताल प्रबंधन नक्सली का नाम बदलकर हॉस्पिटल में इलाज कर रहा था, जिस पर एसडीएम ने हॉस्पिटल को सील कर दिया हैं।

पूरा मामला बेमेतरा के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां संचालित ए.के.मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में 7 जून से एक इनामी नक्सली को भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। नक्सली को बचाने के लिए बकायदा उसका नाम बदलकर हॉस्पिटल में उसे एडमिशन दिया गया था। इसकी जानकारी होने के बाद आज दोपहर पुलिस टीम ने मौके पर छापामार कार्रवाई की गयी। हॉस्पिटल में जांच के बाद 5 लाख के इनामी नक्सली को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया हैं।

बताया जा रहा है कि यह इनामी नक्सली नाम बदलकर हॉस्पिटल मंे अपना इलाज करा रहा था। लेकिन इस बात की जानकारी पुलिस को देने के बजाये अस्पताल प्रबंधन चुप्पी साधे हुआ था। मामले का खुलासा होने के बाद एसडीएम दुर्गेश वर्मा ने इस मामले में हास्पिटल प्रबंधन की गंभीर लापरवाही पाये जाने पर हॉस्पिटल को सील कर दिया हैं। वही पुलिस ने इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही हैं।

पुलिस को आशंका है कि नक्सली इस निजी हॉस्पिटल का उपयोग पहले भी कर चुके हैं, जिसमें हॉस्पिटल प्रबंधन की मौन सहमति पर नक्सलियों को स्वास्थ लाभ दिया जा रहा था। फिलहाल पुलिस जहां इस मामले की हर पहलू की सूक्ष्मता से जांच कर रही हैं, वही जिला प्रशासन के हास्पिटल को सील करते ही हड़कंप मच गया हैं।

Back to top button