मनोरंजन

अब ये एक्ट्रेस हुयी गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर जाती को लेकर की थी ऐसी टिपडी…

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2021 बीते दिनों Prince Narula की पत्नी और एक्ट्रेस Yuvika Chaudhary का एक वीडियो वायरल हुआ था. एक्ट्रेस इस वीडियो की वजह से खूब ट्रोल की गई थीं. ये वीडियो ब्लॉग यूविका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. इसमें उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसी मामले में युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने की युविका से पूछताछ

Yuvika Chaudhary पर एक वीडियो में अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगा है. हिसार के हांसी थाना पुलिस ने उनसे करीब तीन घंटे तक इस मामले में पूछताछ की. अभिनेत्री पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि बाद में उन्हें पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी. युविका मुंबई से हांसी पहुंची थीं. उनके वकील अशोक बिश्नोई ने कहा, ‘मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं.’ अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

सोशल मीडिया पर उठी थी गिरफ्तारी की मांग

बता दें, इस साल मई के महीने में यूविका चौधरी का वीडियो वायरल हुआ था. युविका (Yuvika Chaudhary) के खिलाफ ट्विटर पर अरेस्ट युविका चौधरी (#ArrestYuvikaChoudhary) ट्रेंड हुआ था. लोगों ने युविका से मांफी की मांग की थी. मामला बढ़ते ही युविका ने माफी मांग ली थी. युविका ने एक ट्वीट कर लिखा कि उन्हें शब्द का मतलब नहीं पता था और इस कारण अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो वे माफी मांगती हैं.

युविका (Yuvika Chaudhary) ने ट्वीट में लिखा था, ‘हेलो दोस्तों, मैंने अपने आखिरी वीडियो ब्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया था, मुझे उसका सही मतलब नहीं पता था. मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था. मैं किसी को परेशान करने वाला काम नहीं कर सकती. मैं हर एक शख्स से माफी मांगती हूं. मुझे आशा है कि आप सब मेरी बात को समझेंगे. सभी को प्यार.’

Back to top button