हेडलाइन

CG :VIDEO-शिक्षक के घर डकैतों का तांडव, महिला को बंधक बनाकर 10 लाख की लूट, SP मौके पर पहुंचे

जांजगीर चांपा 18 जून 2023। जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा के वार्ड नंबर 5 गुरु घासीदास मोहल्ले में रात्रि में घर के पीछे का दरवाजा तोड़ कर 4 नकाबपोश बदमाश घर अंदर घुसे और कमरे में सो रहे बुजुर्ग महिला और नातिन को चाकू दिखाकर बंधक बनाया लिया। वहीं अलमारी में रखे डेढ़ लाख नगदी समेत साढ़े 8 लाख के सोने चांदी ज्वेलरी लूटकर फरार हो गये। वहीं लुटेरों ने बुजुर्ग महिला से मारपीट भी की जिससे महिला को चोट लगी है। मामला
अकलतरा थाना इलाके की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक अकलतरा थाने से 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक घर में शनिवार की रात घर के पीछे किचन के दरवाजे को तोड़कर 4 नकाबपोस बदमाशो ने शिक्षक किशोर देवांगन के घर में लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक किशोर देवांगन और उसकी पत्नी ऊपर के कमरे में सो रहे थे। वही नीचे के कमरे में बुजुर्ग महिला का छोटा बेटा सोया हुआ था जिसके कमरे का बाहर से दरवाजा को बदमाशो ने बंद कर दिया।
वही नीचे के कमरे में सो रही किशोर देवांगन की मां त्रिवेणी देवांगन उम्र 68 साल के कमरे में 4 बदमाश घुसे और दो लोगो ने बुजुर्ग महिला का हाथ, पैर और मुंह को पकड़ कर मारपीट की पास में सोई उसकी नातिन छोटी बच्ची को एक बदमाश मुंह को दबा कर पकड़ कर बैठा था और चाकू दिखा कर डराया और बंधक बना लिये। फिर कमरे के अलमारी में रखे साढ़े 8 लाख रु के सोने चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रु नगदी रकम सहित कुल 10 लाख रु लूट कर नकाबपोश बदमाश पीछे के रास्ते पेड़ की टहनी में साडी की रस्सी बनाकर नीचे उतरे और फरार हो गए। जिसे दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश की गयी,लेकिन सभी भाग निकले।

बुजुर्ग महिला त्रिवेणी देवांगन ने घटना की जानकारी अपने बेटों को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। इधर मामले में डॉग स्क्वायड टीम की मदद ली जा रही है । वहीं मामले की सूचना मिलते ही एसपी विजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। और घटना वाली जगह का निरीक्षण किया ,बिलसपुर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। अभी जांच जारी है। 4 नकाब पोस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 395,458 के तहत अकलतरा थाने मामला दर्ज किया गया है ।

Back to top button