बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING- घर की दीवार ढही, मलबे में दबकर महिला की मौत, 5 साल की मासूम सहित एक युवक की हालत गंभीर

जशुपर 23 जुलाई 2022 । जशपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां लगातार हो रही बारिश के कारण आज तड़के मकान का कच्चा दीवार अचानक भर भराकर ढह गया। इस घटना में परिवार के तीन सदस्य दीवार के मलबे की चपेट में आ गये। घटना में एक महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही 5 साल की एक बच्ची और युवक को चिंताजनक हालत में अस्पतला में भर्ती कराया गया हैं।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के ग्राम बिलाईटांगर में स्वाती रजक का परिवार निवास करता हैं। पुलिस के मुताबिक तड़के 5 बजें के लगभग घर में परिवार के लोग सो रहे थे। इसी दौरान अचानक घर की दीवार का एक हिस्सा ढह गया। इस घटना में 60 वर्षीय स्वाती रजक दीवार के मलबे के नीचे दब गयी, वहीं 5 साल की नंदनी और 40 साल का संजय भी मलबे की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गये।

उधर दीवार ढहने की आवाज सुनकर परिवार के लोगों की नींद खुली। आनन-फानन में ईटो को हटाया गया, लेकिन तब तक स्वाती रजक की मौत हो चुकी थी। घायल बच्चीं और युवक को पत्थलगांव के अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही हैं। पत्थलगांव थाना प्रभारी मल्लिका बनर्जी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही हैं।

मकान की दीवार का ढहने वाला हिस्सा कच्चा था, जो कि अत्यधिक बारिश के कारण ढह गया। जिसकी चपेट में आकर परिवार की सदस्य स्वाती रजक की जहां मौत हो गयी, वही एक 5 साल की नंदनी और संजय नामक युवक को चोट आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button