हेडलाइन

CG ब्रेकिंग VIDEO : बाइक के शोरूम में लगी भीषण आग….मचा हड़कंप,एक घंटा देरी से पहुंची दमकल,करोड़ों के नुकसान की आशंका

मुंगेली 21 जुलाई 2023। मुंगेली जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां एक बाइक के शोरूम में भीषण आग लग जाने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा हैं कि घटना की जानकारी के बाद फौरन आग पर काबू पाने के लिए दमकल दल को सूचना दी गयी। लेकिन समय पर दमकल के नही पहुंचने के कारण कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप ले लिया और शो रूम के अंदर रखी करीब 100 से अधिक बाइक जलकर खाक हो गयी। करीब एक घंटे विलंब से मौके पर पहुंची दमकल दल द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास जारी हैं।

बाइक शोरूम में भीषण आग लगने की ये घटना लोरमी थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक लोरमी में महेश मोटर्स संस्थान का हीरो बाइक का शोरूम हैं। बताया जा रहा हैं कि आज रात करीब 10 बजे के लगभग शो रूम बंद कर संचालक अपने घर चले गये थे। इसी दौरान उन्हे खबर मिली कि शोरूम के अंदर आग लग गयी हैं। आनन फानन में शोरूम के संचालक और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। शोरूम के अंदर आग की लपटे और धुंआ देखने के बाद तुरंत आग पर काबू पाने के लिए दमकल दल को सूचना दिया गया।

लेकिन सूचना के करीब एक घंटे बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। इतने देर में शोरूम के अंदर आग भीषण रूप ले लिया और शोरूम में रखी बाइक जलकर खाक हो गयी। बताया जा रहा हैं कि शोरूम में 100 से अधिक बाइक थी, जिनमें से अधिकांश पूरी तरह से जल गयी हैं। आग कैसे लगी अभी इस बात का खुलासा नही हो सका हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस आग लगने का कारण बिजली में शार्ट-सर्किट को मान रही हैं। शोरूम के संचालक के मुताबिक इस घटना में करीब एक करोड़ रूपये से भी अधिक का नुकसान होने का अनुमान जताया जा रहा हैं।

Back to top button