बिग ब्रेकिंग

CG। स्कूलों में चोरी करने वाला गिरोह पकड़ाया…. रातों-रात कंप्युटर व स्कूलों में रखा समान कर देता था पार…. SP के निर्देश पर बनी SDOP की टीम ने पूरे गिरोह को धर दबोचा

जशपुर 31 अक्टूबर 2021। स्कूलों को निशाना बनाने वाले शातिर चोर गिरोह अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है। SP विजय अग्रवाल पर गठित पुलिस टीम ने गिरोह के चोरों को स्कूल से चोरी समान को बेचने की कोशिश करते धर दबोचा है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से जशपुर के नारायणपुर और बगीचा क्षेत्र में कई स्कूलों में चोरी की घटनाएं हुई थी, जिसमें कंप्युटर, लैपटॉप, खेल सामिग्री की चोरी की गयी थी। स्कूलों में चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं को देखते हुए SP विजय अग्रवाल ने SDOP मनीष कंवर के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी।

दरअसल पिछले कुछ महीनों में नारायणपुर के मध्य शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, नारायणपुर के ही गांधी स्मारक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जोकबहला में चोरी की घटना हुई थी। इस घटना में कप्यूटर की चोरी की गयी थी। उसी तरह एक अक्टूबर को नारायणपुर के ही एक स्कूल में और फिर बगीचा में 17 अक्टूबर को एक चोरी की वारदात हुई थी। पुलिस टीम इस पूरे मामले की जांच में जुटी थी, इसी बीच मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की ।

रनपुर के कीर्ति नारायण चक्रवर्ती चोरी के कंप्युटर और अन्य सामानों को बेचने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने ने उसे पकड़ा तो कीर्ति ने अपने साथी हेमराज यादव, जगदीश यादव, दिनेश यादव, बसंत यादव, मदन यादव और कमल यादव के नामों का खुलासा हुआ। आरोपियों के पास से चोरी के 8 कप्युटर, 6 सीपीयू, 6 यूपीएस, लैपटॉप और खेल सामिग्री को बरामद किया है।

Back to top button