CG- इन जिलों में 2 दिनों तक हो सकती है हल्की और मध्यम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बरसात के बाद तापमान में आयेगी और गिरावट

 

रायपुर 7 फरवरी 2022 । छत्तीसगढ़ में अभी और ठंड बढ़ने की उम्मींद है। मौसम विभाग की माने तो रायपुर सहित बिलासपुर, दुर्ग और सरगुजा संभाग के जिलों में बारिश की संभावना है। इन संभाग के जिलों मे बारिश के बाद तापमान में और गिरावट दर्ज होने के साथ ही ठंड बढ़ने की उम्मींद है।

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से राजस्थान के ऊपर 8 फरवरी को एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा बनने की संभावना है। इसके प्रभाव से अरब सागर और बंगाल की खाड़ी से प्रचुर मात्रा में नमी आने की संभावना है। इसकेे कारण प्रदेश के मौसम में 9 फरवरी से परिवर्तन होने हो सकती है।

प्रदेश में 9 फरवरी के देर शाम या फिर रात के वक्त और 10 फरवरी को हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। 9 फरवरी को सरगुजा संभाग और उससे लगे बिलासपुर संभाग के जिलों में और 10 फरवरी को सरगुजा संभाग सहित बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर संभाग के उत्तरी भाग में स्थित जिलों में कई स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना है।

नक्सल प्रभावितों की केन्द्रीय गृह मंत्री से भावुक मुलाकात: छत्तीसगढ़ सरकार की संवेदनशीलता की सराहना
NW News