क्राइम

CG – जंगल में मां-बेटे की लाश मिलने से फैली सनसनी, गला रेतकर मां की हत्या, बेटे की लाश फांसी के फंदे पर मिली, अंधे कत्ल को सुलझाने पुलिस कर रही……..

 

बलौदाबाजार 7 फरवरी 2022 । बलौदाबाजार से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां जंगल में मां-बेटे की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। मृतिका का आरोपियों ने जहां गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है, वही महिला के बेटे की लाश पेड़ पर फांसी के फंदे पर मिली है। बताया जा रहा है कि मृतिका अपने जेठ के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने बेटे के साथ गयी हुई थी।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि भरूवाडीह निवासी गौरी बाई के शुकलाभाठा निवासी जेठ का पिछले दिनों निधन हो गया था। जेठ के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गौरी बाई अपने बेटे भुरू के साथ बाईक पर पहुंची थी। दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रविवार की शाम 4 बजें दोनो मां बेटे बाईक से वापस घर आने के लिए रवाना हो गये थे। पुलिस की माने तो रात के वक्त रिश्तेदारो ने खैर खबर लेने के लिए गौरी बाई के बेटे के मोबाईल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन किसी ने मोबाईल नही उठाया।

दूसरे दिन आज सुबह कोतवाली पुलिस को ग्राम झोंका के सोनबरसा जंगल में लाश मिलने की खबर मिली। पुलिस जब मौके पर पहंची तो घटनास्थल पर महिला की लहुलूहान लाश मिलने के साथ ही पास के ही एक पेड़ पर एक युवक की लाश फांसी के फंदे पर मिली। पुलिस की विवेचना में दोनों मृतको को गौरी बाई और उसका बेटा भुरू के रूप में शिनाख्त किया है। अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने तत्काल डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलवाया गया। लेकिन पुलिस के हाथ खास सुराग नही लग सके है।

कोतवाली थाना प्रभारी विजय चौधरी ने बताया कि मृतिका गौरी बाई के गले पर धारदार हथियार के गहरे जख्म है, जिससे महिला की हत्या होने की पुष्टि है, वही उसके बेटे की लाश फंदे पर मिली है, जो कि आत्महत्या प्रतीत होता है। फिलहाल पुलिस की थ्योरी में जहां मां की हत्या और बेटे की मौत को आत्महत्या की नजर से देखा जा रहा है, ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर बेटे ने आत्महत्या क्यों की ? क्या बेटे ने किसी बात को लेकर पहले मां की हत्या की और फिर खुद भी खुदकुशी कर लिया ? या फिर किसी ने रंजीश वश मां की हत्या करने के बाद बेटे को फांसी के फंदे पर लटका कर हत्या कर दी ? ये वो सवाल है, जिसके मददेनजर पुलिस अपनी तफ्तीश कर रही है। फिलहाल मां-बेटे के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाना पुलिस के लिए अभी सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है।

 

 

Back to top button