क्राइम

CG: मां,बेटे ने मिलकर पहले पिता की हत्या की,फिर कर दीया अंतिम संस्कार,जब पुलिस ने शव बाहर निकलवाया,तब ऐसे खुला हत्या का राज,आरोपी मां, बेटे अरेस्ट…

कवर्धा30 नवंबर 2023| छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटे और मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हत्या से जुड़ा पुरा मामला तीन दिन पहले का बताया जा रहा है, जहां कलयुगी बेटे ने अपने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया,और फिर शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।बताया जा रहा है कि हत्या के इस वारदात में मां ने भी अपने बेटे का भरपूर साथ दिया।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कवर्धा के कुकदूर थाना इलाके के कड़मा गांव की है। बताया जा रहा है कि मृतक रामप्रसाद मरकाम शराब के नशे में अपने बेटे और पत्नी से आए दिन विवाद और मारपीट करता था, वहीं बीते 26 नवंबर की रात भी मृतक ने शराब के नशे में पत्नी और बेटे से मारपीट किया था,इस बात से तंग आकर बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया, जिससे पिता के सिर पर गंभीर चोट आई और वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा,और पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद मां,बेटे ने खेत में गिरकर चोट लगने की वजह से अपने पिता का मौत हुआ बोलकर परिवार के लोगों और ग्रामीणों को झूठ बोला,और फिर शव का कफन,दफन कर अंतिम संस्कार भी कर दिया। वहीं लोगों ने अंतिम संस्कार के वक्त मृतक के शरीर पर चोट के निशान और खून देखा तो,इस बात की शिकायत पुलिस से की। वहीं ग्रामीणों के शिकायत के आधार पर पुलिस ने एसडीएम, नायब तहसीलदार की मौजूदगी में दो दिन बाद दफन किए शव को खोदकर बाहर निकलवाया और पीएम के लिए भेजा। वहीं पीएम और पुलिस जांच के बाद हत्या का खुलासा हुआ, वहीं पुलिस आरोपी बेटे जागेश्वर और मां कौशिल्या बाई को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button