क्राइमहेडलाइन

CG: ASI के बेटे ने कॉन्स्टेबल को मारी चाकू…जख्मी आरक्षक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, इलाज जारी, वारदात के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने किया….

दुर्ग 23 फरवरी 2023: जिले के भिलाई के सिविक सेंटर इलाके में देर रात शराब पार्टी के दौरान जमकर चाकूबाजी हुई।यह चाकू बाजी किसी अराज तत्वों ने नहीं बल्कि एएसआई के बेटे ने आरक्षक पर किया है।मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सिपाही का इलाज सेक्टर 9 हॉस्पिटल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक सिपाही ताम्रध्वज चंद्राकर उतई थाना में पदस्थ है। जो बीते कल यानी बुधवार को रात में ड्यूटी से वापस घर सेक्टर 6 लौट रहा था। उसी दौरान एसएसआई चंद्रशेखर सोनी के बेटे सोनू को कॉल कर बुलाया। दोनों ने रात में एक बार में बैठकर शराब पार्टी किये। उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और बात झगड़े तक पहुँच गयी। नशे की हालत में आरक्षक ताम्रध्वज बड़बड़ाते हुए बार से बाहर निकल गया।तभी पीछे से मुंह में कपड़ा बांधकर सोनू अपने दोस्त के साथ बाहर आया और अपने पास रखे चाकू से आरक्षक के कमर के नीचे थाई में 5 से 6 बार ताबड़तोड़ वार कर दिया।

जिससे आरक्षक घायल होकर मौके पर ही गिर गया। वहीं सोनू और उसका दोस्त मौके से फरार हो गये। मामले की सूचना मिलते ही भिलाई नगर पुलिस मौके पर पहुँची। और गंभीर रूप से घायल सिपाही को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Back to top button