क्राइम

CG- दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड के भाई की कर दी हत्या, बहन से बात करने से नाराज था भाई, वारदात के बाद 8 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़ 19 मार्च 2022 । रायगढ़ में शराब के नशे में अपनी बहन के प्रेमी को सबक सिखाने गये युवक पर ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला कर सनसनीखेज ढंग से हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल युवती के प्रेमी और उसके भाई सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूरा घटनाक्रम खरसिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि खरसिया के गोड़पार का रहने वाला 27 वर्षीय डेविड राठिया होली की रात शराब के नशे में घर पहुंचा था। घर पर पहुंचने पर उसने अपनी बहन को अपने प्रेमी से बात करते देख लिया। ये देखते ही डेविड गुस्से में आ गया, और तैश में आकर उसने बहन के प्रेमी को सबक सिखाने के लिए रात के वक्त ही उसके खम्हार गांव चले गया।

जानकारी के मुताबिक वह जैसे ही गांव पहुंचा, वहां उसकी मुलाकात उसके बहन के प्रेमी केवल राठिया से हो गई। केवल के साथ उसका भाई कमलेश्वर और उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। शराब के नशे में डेविड और केवल के बीच विवाद बढ़ने पर हाथापाई की स्थिति बन गयी, इसी दौरान केवल राठिया और उसके भाई सहित दोस्तों ने डेविड की बुरी तरह से पिटाई करने के साथ ही उस पर ब्लेड से हमला कर दिया गया। डेविड के सीने पर ब्लेड से गंभीर चोट लगने पर उसकी मौत हो गयी। उधर इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गये थे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटना के दूसरे दिन शनिवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी केवल राठिया,उसके भाई कमलेश्वर और उसके 6 साथियों को गिरफ्तार किया है। कुल मिलाकर मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Back to top button