क्राइम

CG: शिक्षिका की मौत- दर्दनाक सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत, स्कूल से घर लौटते वक्त हुआ सड़क हादसा,पुलिस ने आरोपी को किया…..

बलौदाबाजार 12 अप्रैल 2022। बलौदाबाजार जिला में तेज रफ्तार ट्रैक्टर और स्कूटी के बीच हुए जबरदस्त टक्कर में स्कूटी सवार शिक्षिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि स्कूल में अध्यापन कार्य कराने के बाद घर लौटने के दौरान शिक्षिका सड़क दुर्घटना की शिकार हो गयी, जिसमें गंभीर चोट आने पर शिक्षिका ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार जिला के पलारी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि शिक्षिका अनुष्का शर्मा पलारी विकासखंड के ग्राम सोनारदेवरी में पदस्थ थी। रोज की तरह स्कूल में अध्यापन कार्य कराने के बाद शिक्षिका अनुष्का अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी कोसमंदा के पास दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूल से वापस आ रही शिक्षिका की स्कूटी को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में ट्रैक्टर की टककर से दूर जा गिरी शिक्षिका के सर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाने के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शिक्षिका की मौत की खबर के बाद क्षेत्र के साथ ही स्कूल में मातम व्याप्त है।

Back to top button