क्राइम

Cg ब्रेकिंग : पहले धारदार हथियार से हमला कर पत्नी का किया हत्या,और फिर खुद भी फाँसी लगाकर दे दी जान,इलाके में फैली सनसनी…पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर.

कोरबा 2 अगस्त 2023 छत्तीसगढ़ के कोरबा से दिल दहना देने वाली खबर सामने आयी है। यहाँ बेरहम पति ने पहले धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी। और फिर खुद भी घर के आंगन में फाँसी लगाकर जान दे दी,मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर कमरे की सील कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना कोरबा के सीएसईबी पुलिस चौकी इलाके के खबरभट्टा बस्ती की देर रात की बताई जा रही है। जहाँ सैय्यद सलीम अपनी पत्नी आइस बेगम घर के एक कमरे सोये हुए थे,वहीं चार बच्चे घर के दूसरे कमरे में सो रहे थे। तभी देर रात तकरीबन 3 बजे पति ने अपने पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। और खुद फाँसी लगाकर जान दे दी,हालांकि पति ने अपने पत्नी की हत्या क्यों की और खुद अपनी जान क्यों दी कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।वहीं घटना के बाद से पूरे बस्ती सनसनी फैल गयी है,वहीं बच्चों का रो – रोकर बुरा हाल है।

इधर मामले की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं पति ने अपने पत्नी की हत्या कर खुद भी क्यों सुसाईड कर लिया इस पूरे मामले में पुलिस जांच शुरु कर लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं फारेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

Back to top button