क्राइम

CG : 2 भाईयों की मौत : कार-बाइक में जोरदार टक्कर, घटनास्थल पर ही दोनों भाईयों ने तोड़ा दम….एक की हालत गंभीर

सूरजपुर 19 नवंबर 2021। एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो भाईयों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना सूरजपुर के करौटी गांव की बतायी जा रही है। तेज रफ्तार कार और बाइक के बीच देर शाम जोरदार भिड़ंत हो गयी, इस घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत गई है, वहीं एक अन्य युवक को गंभीर चोट लगी है, जिसे सूरजपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सड़क दुर्घटना का यह मामला सूरजपुर के चेंद्रा पुलिस चौकी के ग्राम करौटी की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मुकेश देवांगन अपने ममेरे भाई अमृतलाल देवांगन और अंशु देवांगन के साथ देर शाम बाइक पर सवार होकर निकला था। तभी करौटी गांव के पास बाइक की टक्कर सामने से आ रहे तेज रफ्तार कार से हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार मुकेश देवांगन और ममेरे भाई अमृत लाल देवांगन को गंभीर चोट लगने से जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वही बाइक में सवार तीसरे युवक अंशु देवांगन को गंभीर चोट आई है।

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने घायल अंशु देवांगन को भैयाथान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर भर्ती कराया, जहां उसकी बिगड़ती हालत को देख तत्काल डॉक्टरों ने सूरजपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने बीच सड़क पर ही शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार को 50 हज़ार रुपये सहायता राशि देकर जल्द ही अरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वाशन दिया गया, जिसके बाद चक्का जाम को खत्म किया जा सका है। वहीं दूसरी तरफ घटना के तुरंत बाद ही अज्ञात आरोपी कार का चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

Back to top button