हेडलाइन

CG- भीषण आग- गन्ने के खेत में लगी भीषण आग, 100 एकड़ में लगी गन्ने की फसल जलकर खाक, दमकल की टीम आग बुझाने में जुटी

 

कर्वधा 1 फरवरी 2022- कर्वधा जिला में 100 से अधिक के क्षेत्र में लगे गन्ने की फसल में भीषण आग लगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस और दमकल की टीम आग बुझाने का लगातार प्रयास कर रही है, वही गन्ने की फसल धू-धू कर जलने से किसानों को बड़ा नुकसान हुआ है।

पूरा घटनाक्रम पोंडी पुलिस चौकी के ग्राम बैहरसरी गांव की बताई जा रही है। यहां किसानों ने अपने खेतों में हर साल की तरह इस साल भी गन्ने की खेती की थी। फसल तैयार थी। किसान गन्ने को सुगर मिल में पहुंचाते उससे पहले आज शाम के वक्त अचानक गन्ने की खेत में एकाएक भीषण आग लग गयी। इस आगजनी की घटना पर समय रहते काबू पाया जाता, उससे पहले आग 100 एकड़ में लगे गन्ने की फसल में फैल गयी।

आनन-फानन में किसान बोरवेल की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास करने के साथ ही दमकल की टीम से मदद मांगी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम पिछले कई घंटो से कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाने के प्रयास में लगी हुई है। गन्ने की खेत में लगी भीषण आग शार्ट सर्कीट से लगने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस आगजनी की घटना की जांच कर रही है। वही गन्ने की खेत में लगे भीषण आग से किसानों को बड़ा नुकसान पहुंचा है।

Back to top button