हेडलाइन

CG NEWS : भाजपा विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय को भेजी राखी… राखी बहन को अब विधायक भेजेंगे गिफ्ट… बोले- ये लोकतंत्र की खुबसूरती भी है और रिश्तों की मजबूती भी

बिलासपुर 10 अगस्त 2022। बहन-भाई के अटूट प्रेम का त्योहार रक्षाबंधन 12 अगस्त को मनाया जायेगा। रिश्तों के इस सबसे पवित्र त्योहार में ना तो जाति का बंधन है और राजनीति की कोई सीमा… तभी तो भाजपा की विधायक ने कांग्रेस के विधायक भाई को राखी भेजी है। धमतरी से बीजेपी की विधायक रंजना डिपेंद्र साहू ने अपने मुंहबोले भाई बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय को राखी भेजा है। अब शैलेष पांडेय ने भी राखी के बदले अपनी राखी बहन को गिफ्ट भेज रहे हैं। ये लोकतंत्र की खुबसूरती भी है और रिश्तों की मजबूती भी।

आपको बता दें कि धमतरी से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीती रंजना डिपेंद्र साहू ने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीते शैलेष पांडेय को राखी भेजी है। लोकतंत्र में राजनीतिक प्रतिद्विता तो चलती ही रहती है, लेकिन जिस तरह से राखी के त्योहार में राजनीति की सीमा टूटी है, वो एक मिसाल है। रंजना प्रदेश की एकमात्र विधायक है जो जिसने शैलेष पांडेय को राखी भेजी है।

इधर, नगर विधायक शैलेष पांडेय ने राखी प्राप्त होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बहन रंजना डिपेन्द्र साहू ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राखी भेजी है।  ऐसे कार्यों से राजनीतिक क्षेत्र सौहार्दपूर्ण रहता है। बहन रंजना डिपेन्द्र साहू को रक्षाबंधन का उपहार भेजेंगे।

Back to top button