क्राइम

CG NEWS: भाई ने भाई का किया कत्ल …..मोबाईल नहीं देने की बात को लेकर छोटे ने किया बड़े भाई के सीने में चाकू से वार….आरोपी को पुलिस ने….

धमतरी 28 नवंबर 2022 धमतरी में मोबाईल को लेकर हुए विवाद के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।जिससे बड़े भाई की मौत हो गयी। वहीँ इस मामले में अर्जुनी पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थी संतोष ध्रुव ने थाने में सूचना दिया की उसके मंझले भाई अरविंद ध्रुव एवं छोटा भाई जानू ध्रुव के बीच मोबाईल नहीं देने की बात को लेकर लड़ाई – झगड़ा विवाद हो गया। इस बात से गुस्साए जिसमें छोटे भाई जानू ध्रुव ने घर में रखे सब्जी काटने के चाकू से अपने भाई अरविंद ध्रुव के सीने में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गया,जिसे बेहोशी की हालत में बड़ा भाई एवं गांव के सरपंच और कोतवाल के द्वारा जिला अस्पताल धमतरी ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीँ प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना अर्जनी में धारा 302 भादवि.तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।वहीँ पुलिस आरोपी जानू ध्रुव को गिरफ्तार कर न्यायिक रेमंड पर भेज दिया है।

Back to top button