गैजेट्स

किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत

किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, बहुत ही खास और अट्रैक्टिव लुक के साथ मार्केट में जल्द होगा लांच,आम लोगो के बजट में फिट बैठने वाला रेडमी का नया स्मार्टफोन जो वीवो और ओप्पो के फीचर्स और क़्वालिटी को देगा मात, आइये आपको इस Redmi स्मार्टफोन के बारे में बताते है-

Redmi Note 13 Pro Max नाम से होगा लांच

Redmi Note 13 Pro Max नाम से लॉन्च होने वाला नया स्मर्टफ़ोन है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एड्रेनो 618 का स्टोरेज, 128GB की ROM, 6GB की रैम, पावरफुल बैटरी और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस आर्किटेक्चर में सुपर AMOLED डिस्प्ले, 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 399 इंच प्रति इंच की डेंसिटी वाली बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन भी दी जाएगी।

किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन

यह भी पढ़े: शिक्षक प्रमोशन: काउंसिलिंग की डेट हुई जारी, सभी DEO को जारी हुआ निर्देश, इन आधारों पर होगा पदांकन

Redmi Note 13 Pro Max का प्रोसेसर

आपको बता दे की Redmi Note Pro 13 Pro Max में मिलेगा गोरिल्ला ग्लास और 6.67 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी दिया गया है। Redmi कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 128GB ROM दी है, लेकिन 512GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है। तो वहीं इसमें 6Gb रैम दी गई है। बता दें कि इस शानदार Redmi फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी ऑक्टा कोर बैटरी और स्मार्टफोन वी 12 Oprating System दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max की कैमरा क़्वालिटी

Redmi Note 13 Pro Max के कैमरे की बात करें तो, इस शानदार तकनीक में 12000 × 9000 सुपरहीरो का इमेज रिजॉल्यूशन है, जिसमें पीछे की तरफ 108MP, 8MP, 5MP और 5MP का कैमरा दिया गया है तो वहीं 32MP में लेने के लिए सिर्फ एक ही जगह है,इसका फ्रंट कैमरा भी बेहद खास है, 67 वॉट की फास्ट रेंज क्षमता वाली 5200mAh Li-Po बैटरी दी गई है, जो बहुत जल्द चार्ज हो जाती है|

किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन

Redmi Smartphone का प्राइस

Redmi Smartphone की कीमत की बात करे तो अब तक कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है,अनुमान लगाया जा रहा है की इसकी कीमत लगभग 18,999 रुपये से 22,999 रुपये के बिच हो सकती है,लांच होते ही जल्द खरीदे.

Back to top button