ब्यूरोक्रेट्स

CG – कोरबा में अब पूरी क्षमता में चलेगें मल्टीप्लेक्स और सिनेमा घर, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, लेकिन इन नियमों को कड़ाई से करना होगा पालन….

 

कोरबा 12 नवंबर 2021- कोरबा में अब मल्टीप्लेक्स और सिनेमा घर कोराना गाईड लाईन की कड़ाई से पालन करते हुए पूरी क्षमता के साथ चल सकेगें। कोरबा कलेक्टर रानू साहू ने आज इसका आदेश जारी किया है। गौरतलब है कि कोराना संक्रमण की रोकथाम के लिए सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्टस में 50 फीसदी क्षमता के साथ चलाने का निर्देश दिया गया था। लेकिन अब कोरोना संक्रमण में लगतार गिरावट दर्ज होने के बाद सिनेमा घर और मल्टीप्लेक्स संचालन में राहत दी गयी है। कलेक्टर रानू साहू ने आदेश मे कंटेनमेंट जोन के बाहर संचालित सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमा घरों को पूरी क्षमता के साथ संचालन की अनुमति दी गयी है। लेकिन इसके साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का भी निर्देश दिया गया है।

 

[pdf-embedder url=”https://www.newwaynews24.com/wp-content/uploads/2021/11/13714-12.11.2021-cinema-100.pdf” title=”13714, 12.11.2021 cinema 100%”]

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में आने वाले व्यक्ति के साथ ही स्टाफ को कोविड वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट रखना अनिवार्य होगा। बगैर वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के थिएटर में प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इसके साथ ही थियेटर में प्रवेश से पहले सेनेटाईजेशन की पूरी व्यवस्था के साथ ही एसी का तापमान 24 से 30 डिग्री सेल्सियस रखने की अनिवार्यता रहेगी। थिएटर में प्रवेश से पहले प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहन्ना अनिवार्य होगा, साथ ही सभी का थर्मल स्कैनर से टेम्प्रेचर लेने के बाद ही अंदर प्रवेश अनिवार्य होगा। कोरोना के प्रारंभिक लक्षण शर्दी-खांसी और बुखार के मरीजों को मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में प्रवेश पर सख्ती से प्रतिबंधित करने का निर्देश दिया गया है।

Back to top button