हेडलाइन

CG- पीएम मोदी के सर फोड़ने वाले महंत के बयान पर मचा सियासी बवाल, भाजपा बोली, दर्ज होना चाहिये FIR …

रायपुर 2 अप्रैल 2024।  छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने सार्वजनिक मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सर फोड़ने की बात कही है। भाजपा ने अब इस मामले में FIR की मांग की है। दरअसल, राजनांदगांव में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए महंत ने कहा कि हमें सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए।

 

राजनांदगांव में मंगलवार को जनसभा में महंत ने कहा कि एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला। नरेंद्र मोदी के खिलाफ अगर कोई लाठी धर कर खड़ा हो सकता है तो तुम्हारे सांसद (भूपेश बघेल) हैं। बाकी लोग सीधे-साधे हैं।उन्होंने कहा कि, हमें लाठी धरने वाला आदमी चाहिए।

 

उन्होंने यह सारी बातें पीएम मोदी को लेकर कही. इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मंच पर मौजूद थे। अब इस बयान को लेकर प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है।कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं पर चरण दास महंत का गुस्सा फूटा। राजनांदगांव में उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जूते से मारना चाहिए, जिन्होंने कठिन समय में कांग्रेस को छोड़ा। उनको कभी पार्टी में वापस नहीं लेना है. हमने ही ऐसे नेताओं को सिर में चढ़ा के रखा था।

 

इधर, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी के लिए बोला हैं, इसकी आलोचना करते हैं। पहले भी प्रधानमंत्री को अनेकों तरह के बयान दिए गए थे. इसका खमियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ा है। मैं भी मोदी का परिवार हूं, पहला डंडा मुझे मारें। इस बार जानता बर्दाश्त नहीं करने वाली है. एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे।

 

Back to top button