पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : पूर्व CM बघेल पर डिप्टी सीएम साव ने किया हमला, X पर “भूपेश है तो भरोसा है” नारे पर कह दी ये बड़ी बात, मचा सियासी बवाल

रायपुर 1 अप्रैल 2024। आम चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में जुबानी जंग के साथ ही नेता सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साध रहे है। डिप्टी सीएम अरूण साव ने कांग्रेस शासनकाल में “भूपेश है तो भरोसा है” नारे को लेकर चुटकी ली है। अरूण साव ने X पर तंज कसते हुए लिखा है कि…..” 5 साल तक भूपेश है तो भरोसा है का फटा ढोल पीटने प्रति वर्ष 200 करोड़ रूपये धुंए में उड़ाने वाले कांग्रेसी आज पूरे छत्तीसगढ़ में तो छोड़िए राजनांदगांव तक में नहीं बोल पा रहें है कि भूपेश है तो भरोसा है।”

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही बीजेपी लगातार आक्रामक रूख अपनाये हुए है। आम चुनाव को लेकर बीजेपी के नेता जहां ग्राउंड जीरों पर जाकर अपने उम्मीदवारों की जीत के लिए रणनीति तैयार कर रहे है। वहीं प्रति़द्वंदी कांग्रेस पार्टी की करारी हार के लिए लगातार जुबानी हमले के साथ ही सोशल मीडिया के जरिये नेता कटाक्ष और तंज कस रहे है। सूबे के डिप्टी सीएम अरूण साव ने एक बार फिर पूर्व सीएम भूपेश बघेले पर तंज कसते हुए तीखी वार किया है।

साव ने एक्स पर लिखा है कि 5 साल तक भूपेश है तो भरोसा है का फटा ढोल पीटने प्रति वर्ष 200 करोड़ रूपये धुंए में उड़ाने वाले कांग्रेसी आज पूरे छत्तीसगढ़ में तो छोड़िए राजनांदगांव तक में नहीं बोल पा रहें है कि भूपेश है तो भरोसा है। आपको बता दें कि चुनावी बयान दोनों तरफ से लगातार आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री लगातार सोशल मीडिया पर आक्रामक पोस्ट करते रहे हैं। अपने अध्यक्षीय काल में भी अरुण साव के सोशल मीडिया पोस्ट केंद्र बिंदु में हुआ करते थे। आज फिर अरुण साव ने सोशल मीडिया एक्स पर भूपेश बघेल और कांग्रेस शासनकाल में उनके प्रचारित नारे भूपेश है तो भरोसा है पर तीखा प्रहार किया।

Back to top button