Automobile

होंडा ने Elevate और City के बेस वेरिएंट में भी दिए 6 एयरबैग, अब सेफ्टी की नहीं होगी टेंशन,देखे इसके ख़ास फीचर्स

Honda Cars Safety: अपनी गाड़ियों को पहले से ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए होंडा कार्स इंडिया ने अपने लाइनअप- Elevate, City, City e:HEV और Amaze में कई नए सेफ्टी फीचर्स जोड़े हैं. अब होंडा एलिवेट और होंडा सिटी के सभी वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड तौर पर छह एयरबैग, 3-पॉइंट इमरजेंसी लॉकिंग रिट्रेक्टर (ईएलआर) सीटबेल्ट और पाचों सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर मिलेगा. City e: HEV पहले से ही छह एयरबैग से लैस है, अब इसमें पांचों सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर फीचर जोड़ा गया है. वहीं, होंडा अमेज में भी पाचों सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर जोड़ा गया है.

होंडा ने Elevate और City के बेस वेरिएंट में भी दिए 6 एयरबैग, अब सेफ्टी की नहीं होगी टेंशन,देखे इसके ख़ास फीचर्स

read more: नई Triumph Trident बाइक हुई लॉन्च,पॉवरफुल है इंजन, देखे बाइक के फीचर्स

होंडा कार्स इंडिया के प्रेसिडेंट और सीईओ तकुया सुमुरा ने कहा, “ड्राइवरों, पैसेंजरों और साथ ही सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए होंडा एक्टिव और पैसिव सेफ्टी फीचर्स पैकेज के जरिए अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता दिखाती है.” उन्होंने कहा, “हम एलिवेट और सिटी में स्टैंडर्ड पेशकश के रूप में 6 एयरबैग दे रहे हैं.

होंडा एलिवेट

इसकी प्राइस रेंज 11.58 लाख रुपये से 16.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. यह चार ट्रिम- एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स में आती है. इसमें केवल एक ही इजन ऑप्शन- 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन इंजन है. यह 121 पीएस/145 एनएम जनरेट करता है.

होंडा सिटी

इसकी प्राइस रेंज 11.71 लाख रुपये से 16.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. यह चार ट्रिम- एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स में आती है. इसमें भी वही इंजन है, जो एलिवेट में मिलता है. यानी, इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (121पीएस/145एनएम) आता है.

होंडा सिटी ई: एचईवी

इसकी प्राइस रेंज 18.89 लाख रुपये से 20.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. यह दो वेरिएंट वी और जेडएक्स में आती है. इसमें 98पीएस 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के सात दो इलेक्ट्रिक मोटर भी मिलती हैं. इस सेटअप का संयुक्त आउटपुट 126पीएस और 253एनएम है.

होंडा ने Elevate और City के बेस वेरिएंट में भी दिए 6 एयरबैग, अब सेफ्टी की नहीं होगी टेंशन,देखे इसके ख़ास फीचर्स

read more: Tata ने लॉन्च की नई Altroz Racer की धाकड़ कार दमदार इंजन के साथ मिलेगा फीचर्स भी

होंडा अमेज

इसकी प्राइस रेंज 7.16 लाख रुपये से 9.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन आता है, जो 90 पीएस/110 एनएम जनरेट करता है.

Back to top button