हेडलाइन

CG POLITICS : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रात 9:30 बजे पहुंचेंगे रायपुर,एयरपोर्ट से सीधे BJP कार्यालय पहुंचकर लेंगे अहम मुद्दो पर बैठक

रायपुर 1 सितंबर 2023। राजधानी रायपुर आ रहे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे में आंशिक फेरबदल हुआ है। शाह पहले शाम 6ः40 बजें रायपुर पहंचने वाले थे। लेकिन अब वो रात साढ़े 9 बजे रायपुर पहुंच रह है। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से अमित शाह सीधे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे। यहां सबसे पहले कोर कमेटी की बैठक लेंगे। कोर कमेटी की बैठक में चुनावी रणनीतियों को अहम मुद्दो पर चर्चा के साथ ही प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट और घोषणा पत्र पर भी चर्चा होने की जानकारी सामने आ रही है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों का केंद्रीय नेतृत्व लगातार राजधानी रायपुर में डेरा डाल रहा है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज रायपुर पहुंच रहे है। विधानसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीतियों कोे लेकर शाह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक लेकर चर्चा करेंगे। इस बैठक में प्रदेश बीजेपी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर, राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, ओपी चौधरी और विजय शर्मा समेत कई और नेता शामिल होंगे।

आपको बता दे कि कल 2 सितंबर को अमित शाह सुबह 11 बजे राजधानी के पं. दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में एक कार्यक्रम में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे। इसके बाद शाह हेलीकाप्टर से सराईपाली में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं अमित शाह के रायपुर दौरे से पहले ही आज कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने आरोप की झड़ी लगा दी है। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने अमित शाह के रायपुर पहुंचने से पहले ही छत्तीसगढ़ की 15 साल की बीजेपी सरकार और केंद्र की 9 साल की सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल पूछे है। कुल मिलाकर देखा जाये तो बीजेपी का आरोप पत्र आने से पहले ही कांग्रेस ने बीजेपी की प्रदेश और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए आरोपों की झड़ी लगा दी है।

Back to top button