हेडलाइन

CG- बीएड परीक्षा देने जा रही छात्रा को बस ने कुचला, गंभीर रूप से जख्मी छात्रा अस्पताल से सीधे परीक्षा केंद्र, निकल चुका था एक घंटा..फिर

गरियाबंद 30 जून 2024। बीएड की परीक्षा देने जा रही छात्रा को बस ने कुचल दिया। घटना गरियाबंद जिले की है, जानकारी के मुताबिक B.Ed की परीक्षा देने जा रही छात्रा को मां शारदा नाम की यात्री बस ने टक्कर मार दी। घटना में छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गयी। हादसे के वक्त छात्रा अपने पिता के साथ परीक्षा देने जा रही थी। हालांकि हादसे के बाद भी छात्रा ने परीक्षा नहीं छोड़ी, वो हास्पीटल से सीधे परीक्षा सेंटर पहुंच गयी। हादसे में छात्रा के पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गये।

जानकारी के मुताबिक घटना फिंगेश्वर के पास नेशनल हाइवे 130 का है। छात्रा का परीक्षा केंद्र गरियाबंद कन्या शाला में था। छात्रा नेहा सेन फिंगेश्वर ब्लॉक की रहने वाली है। इधर, टक्कर के बाद बस ड्राइवर हादसे के बाद मौके से भाग गया। घायलों की मदद भी नहीं की। गरियाबंद के कुछ युवको ने घायलों की मदद कर अस्पताल तक पहुंचाया। नेहा के सिर पांव और दोनों हाथों में गंभीर चोंटें आई। उनका पैर फैक्चर हो गया है।

हालांकि एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती कराये जाने और प्राथमिक इलाज की वजह से परीक्षा केंद्र पहुंचते –पहुंचते छात्रा को देरी हो गयी। वो करीब एक घंटा विलंब से परीक्षा देने पहुंची, जिसके बाद परीक्षा केंद्र ने स्पेशल परमिशन देकर परीक्षा की इजाजत छात्रा को दिलायी। छात्रा के जुनून की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Back to top button