ब्यूरोक्रेट्स

CG – ACB की रेड हैंड कार्रवाई में गिरफ्तार सूबेदार को हुआ जेल, ACB के बाद अब SP ने लिया एक्शन, यातायात विभाग के 3 कांस्टेबल को किया…….

 

जीपीएम 19 फरवरी 2022 ।  50 हजार रूपये की रिश्वत लेते एसीबी के हाथों रेड हैंड हुए सूबेदार को जेल हो गया है, वही ACB की इस कार्रवाई के बाद जिले के SP ने यातायात विभाग के तीन कांस्टेबल को लाइन अटैच कर नरेंद्र पैकरा को नया यातायात प्रभारी की जिम्मेदारी दी है।

गौरतलब है कि 17 फरवरी को ACB की टीम ने जीपीएम जिला में छापामार कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में एसीबी की टीम ने पुलिस विभाग में पदस्थ सूबेदार विकास नारंग और उसके साथी भरत पनिका को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया था। ACB की इस कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप मचा गया था।

सूबेदार पर बस संचालक से 60 हजार रूपये की रिश्वत मांगने का गंभीर आरोप था, जो कि सही मिलने पर एसीबी की टीम ने ये कार्रवाई की थी। उधर घूसकांड में फंसे सूबेदार और उसके साथी को कार्ट से जमानत नही मिलने पर शुक्रवार को जेल दाखिल कर दिया गया। ACB की इस कार्रवाई के बाद जीपीएम पुलिस की बिगड़ी छबि को सुधारने के लिए अब जिले के कप्तान त्रिलोक बंसल ने यातायात विभाग में फेरबदल का आदेश जारी किया है।

यातायात की छवि बिगाड़ने वाले तीन कांस्टेबल को तत्कला प्रभाव से लाईन अटैच करने का आदेश जारी किया गया है। । SP के आदेश से प्रभावित होने वालो मेें कांस्टेबल सुमत तिवारी, देवनारायण राठौर और अजय यादव का नाम शामिल है। इसके साथ ही एसपी त्रिलोक बंसल ने यातायात प्रभारी की जिम्मेदारी नरेंद्र पैकरा को दी गयी है। इससे पहले नरेंद्र पैकरा  शिकायत शाखा प्रभारी थे, जिन्हे अब एसपी ने यातायात का प्रभारी बनाया है।

Back to top button