बिग ब्रेकिंग

CG-Teacher news- शिक्षक की मौत : बैंक पैसा निकालने गये शिक्षक को आया अटैक, हुई मौत

सूरजपुर 17 जनवरी 2023। पैसा निकालने गये एक शिक्षक की मौत हो गयी। मामला सूरजपुर जिले के भैयाथान की बतायी जा रही है। शिक्षक का नाम ओमप्रकाश सिंह बताया जा रहा है, जो बासापारा के प्राथमिक शाला में पदस्थ थे। जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश सिंह अपने बेटे के साथ बैंक में पैसा निकालने गये गये हुए थे, इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी। आनन-फानन में उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश सिंह एक लोन के सिलसिले में अपने पुत्र के साथ भैयाथान बैंक में लोन लेने गए। कार से गये शिक्षक का पुत्र पिता को कार में ही छोड़ बैंक में दस्तावेज लेकर गया और वहां से औपचारिकता कर लौटा तो पिता अचेत पड़े थे। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार देवनगर निवासी ओम प्रकाश सिंह उम्र 44 वर्ष ग्राम बासापारा के प्राथमिक शाला में शिक्षक के पद पर पदस्थ थे। आज दोपहर करीब एक बजे बैंक में पैसा निकालने पहुंचे थे। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भैयाथान लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Back to top button